मुख्य समाचार

DAINIKMAIL CITY EXPOSE चाहुंदा सी पंजाब कैप्टन दी सरकार...जालंधर वैस्ट में नीले कार्ड धारकों को गेंहु की पर्चिया देने के लिए जमीन पर बिठाई सैंकड़ोॆ महिलाएं, नवजात बच्चों के साथ आई महिलाएं भी फर्श पर बिठाई, नेता और स्टाफ कुर्सियों पर बैठ बांटते रहे पर्चिया, देखें और पढ़े

Published on 14 Mar, 2018 09:16 AM.

चाहुंदा सी पंजाब कैप्टन दी सरकार। वोट के समय.जिस जनता के डोर टू डोर जा उन्हें हाथ जोड़ पांव छू इज्जत दी जा रही थी वो कांग्रेस के सत्ता में आते ही हवा हो गई. विधानसभा चुनाव से लेकर निगम चुनाव तक वोट मांगने के लिए लोगों को बुला कर कुर्सिया लगा चाय पान भी करवाया जाता था. मगर जीतने के बाद जनता को कितना सम्मान दिया जा रहा है इसका उदाहरण जालंधर वैस्ट में देखने को मिल रहा है. यहां बीपीएल कार्ड धारकों को गेंहु की पर्ची बांटने के लिए जमा तो किया गया मगर वहां फर्श पर ही महिलाओं को बिठा दिया. नेतागण खुद कुर्सियों पर बैठे रहे और महिलाएं फर्श पर बैठ बारी का इंतजार करती रही.

यह तस्वीरें पार्षद लखबीर बाजवा के वार्ड की है मगर यह नजारा वैस्ट में आम देखने को मिल रहा है. नवजात शिशुओं के साथ आई महिलाओं के प्रति भी दिल नहीं पसीजा और उन्हें भी फर्श पर बिठाया गया.

इस संबंध मॆं भाजपा के सोशल मीडिया पंजाब प्रधान अमित तनेजा का कहना है कि काग्रेस ने लोगों की पेंशन खत्म कर दी, रोजगार छीन लिए, गेंहु की जगह पर्चियां बंट रही हे वो भी जमीन पर बिठा कर, ऊपर से सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें पोस्ट कर वाहवाही लूटने की कोशिश हो रही हो. कांग्रेस ने सत्ता में आते ही अकाली भाजपा सरकार की सभी स्कीमें प्रभावित की. गेंहु दाल स्कीम अकाली भाजपा की थी और इसमें भी महिलाओं को सम्मान नहीं दिया जा रहा. भाजपा जालंधर में हो रही पोल खोल रैली मेॆ कांग्रेस की पोल खोलेगी.      

मुख्य समाचार