मुख्य समाचार

DAINIKMAIL SCAM ALERT तहसील के क्लर्क ने पत्नी के नाम करवा दी वक्फ बोर्ड की जमीन की रजिस्ट्री, पोल खुली तो रद्द हुआ इंतकाल, बैंक से भी करवाया लोन, वसीका नवीज, मीडिया और क्लर्क का सिंडिकेट, खेल गए 11 करोड़ का खेल

Published on 09 Feb, 2019 10:23 AM.

जालंधर के डीसी वरिंदर कुमार के कार्यकाल मे तहसील फिर से विवादों में है. इस बार 11 करोड़ का स्कैम सामने आया है. भले ही सरकारी वैल्यु कम लगा तहसील के क्लर्क, वसीका नवीज और मीडिया की तिकड़ी ने रजिस्ट्री करवा ली मगर समय रहते मामला डीसी की पकड़ में आ गया है. इस पूरे मामले में इंतकाल रद्द हो गया है. डीसी दफ्तर से कुछ सौ मीटर की दूरी पर वक्फ बोर्ड की करोड़ों की जमीन डकार ली गई है. मार्किट वैल्यु 11 करोड़ के करीब है. बताया जा रहा है कि इस जमीन की रजिस्ट्रियां तीन हिस्सों में पत्नियों के नाम की गई है. यही नहीं प्रापर्टी को चैलेॆज न हो इसलिए बैंक से भी लोन करवाये गए हैं. वसीका नवीज और क्लर्क ने इनवैस्टमेंट कर तहसील मीडिया की मदद से तहसील का काम करवा लिया मगर तहसीलदार वन करणवीर भुल्लर को इस सांठगांठ के खेल का समय रहते पता चल गया. मीडिया कर्मी के जरिए तहसीलदार पर दबाव डालने की कोशिश की गई मगर दाल नहीं गली. बताया जा रहा है कि तहसीलदार पर दबाव डालने के लिए विजीलेंस शिकायतों की धमकी पर भी तहसीलदार टस से मस नहीं हुए और खेल खराब हो गया.डीसी वरिंदर कुमार शर्मा अब खुद इस मामले की जांच में जुटे है और उनकी इमानदार छवि से भूमाफिया के माथे पर सर्दी में भी पसीने आ रहे हैं.

 

-बस्तियों का करोड़पति 'बिट्टू' चर्चा में आया-

इस पूरे मामले में बस्ती में साइकिल पर घूमने वाला करोड़पति बिट्टू चर्चा में आया है. बिट्टू की तहसील मेॆ पकड़ किसी से छिपी नहीं है. बिट्टू कुछ सालों में ही करोड़पति हो गया. बस्ती में पपलू फिट करने वाले बिट्टू का पपलू तहसील से ही सीधा फिट हो गया. बिट्टू की संपत्तियों की वीडियोग्राफी हो चुकी है जिसे जल्द ही विजिलेंस तक पहुंचाया जा रहा है. यह भी चर्चा है कि बिट्टू ने एक अखबार के दफ्तर में जाकर मालिक को यह कह कर गुमराह करने की कोशिश की है कि दूसरे अखबार वाला पत्रकार ही यह सारा खेल कर रहा है और उसने मीडिया इस केस के पीछे लगा दी है जिसके बदले में लाखों रुपए मांगे जा रहे हैं. इस दौरान इंतकाल रद्द होने से यह कहानी फ्लाप हो गई क्योंकि कुछ गलत था तभी तो इंतकाल रद्द हुआ.

-दस्तावेजों में भूमाफिया का सिंडिकेट-

भूमाफिया के इस सिंडीकेट का खुलासा खुद दस्तावेज कर रहे हैं. तीन महिलाओं के नाम पर रजिस्ट्री की गई है और तीनोॆ का कनौक्शन मीडिया, क्लर्क और वसीका से है जिससे साफ है कि इस खेल मेॆ कुछ तो धांधली हुई है.-कैलकुलेटर के नाम से मशहूर है क्लर्क-इस खेल मेॆ शामिल क्लर्क ऐसी कुर्सी पर काबिज है कि उसके हाथ से शहर की हर रजिस्टरी निकलती है. प्रापर्टी कारोबारियों मेॆ यह मशहूर है कि यह क्लर्क कभी मुंह से पैसे नहीं मांगता बस जेब से कैलकुलेटर निकाल उस पर रकम लिख देता है.

मुख्य समाचार