मुख्य समाचार

DAINIKMAIL CHUGLI LIVE जेल से छूटी 'पिंकी' को इमिग्रेशन इंडस्ट्री के चाचा चौधरी ने गिफ्ट में दिया फोल्डेबल फ़ोन, राका को फिर से धंधे में लगाया

Published on 03 Apr, 2021 10:05 AM.

इमिग्रेशन इंडस्ट्री के चाचा चौधरी और पिंकी का कनेक्शन इंडस्ट्री में किसी से छिपा नही है। पिंकी कुछ दिन जेल में रहने के बाद लौट आयी है। उसका मोबाइल फ़ोन जामा तलाशी ने जब्त था इसलिए चाचा चौधरी ने पिंकी के जेल से आते ही उसे मोबाइल उपलब्ध करवाया है।

पिंकी के जेेेल से आते ही चाचा चौधरी ने राका को फिर से काम पर लगा दिया है और राका के लाइसेंस पर पिंकी फिर से काम पर जुट गई है। जेल से छूटने के बाद  पिंकी इमिग्रेशन का काम कर रही है और चाचा चौधरी की पावर के चलते राका अपने नाम के लाइसेंस पर  पिंकी का कारोबार चलाने लगा है।

आपको बता दे कि यदि किसी पर केस दर्ज होता है तो उसे लाइसेंस नही मिल सकता मगर प्रशासन की आंखों पर पट्टी बंधी है। पिंकी और रॉका लोगो को वीजा दिलवाने का प्रलोभन दे रहे है। खैर जो भी है चाचा चौधरी की जिंदादिली की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में है। इसके अलावा फ्राड के इतने केस होने के बाद भी अपने चेले राका को पिंकी की ढाल बनाना वाकई होंसले का काम है।

दरअसल इस चुगली के पीछे का मकसद सिर्फ इतना है कि पंजाब सरकार ने ठगी रोकने के लिए कानून बनाया मगर कुछ लोग अपना काम तो 1 नम्बर कर रहे है मगर 2 नम्बर का काम किसी दूसरे के नाम पर कर रहे है। खैर हमारा काम है चुगली करना क्योकि आज कल लोग बातों को नही चुगलियों को सीरियस लेते है। जब तक गलत काम चलते  रहेंगे हम चुगली करते रहेंगे। और अगर यह चुगली किसी को बुरी लगे तो माफी मगर हम मजबूर है क्योंकि हम चुगलखोर है और इस कालम में आते ही चुगली करने है।

मुख्य समाचार