मुख्य समाचार

DAINIKMAIL BIG BREAKING आशुतोष महाराज की क्लीनिकल डैथ पर सवाल उठाने वाला ड्राइवर नहर में बेसुध मिला, सिर पर गहरी चोट से हालत गंभीर

By जालंधर

Published on 11 Jan, 2017 01:06 AM.

नूरमहल स्थित दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के गुरु आशुतोष महाराज के पूर्व ड्राइवर पूरन सिंह मंगलवार रात नूरमहल में ही नहर के पास जख्मी हालत में मिले। पूरन सिंह कई बार संस्थान पर सवाल उठा कोर्ट जा चुके है और महाराज की क्लीनिकल डैथ को भी उन्होंने अदालत में चुनौती दी थी. पूरन सिंह के बेटे कमलजीत सिंह ने कहा कि हमें किसी ने फोन करके कहा कि तुम्हारे पिता सडक़ पर पड़े हैं। जब तक हम पहुंचे लोगों नेे उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचा दिया था। हमें ये हादसा नहीं लग रहा। उन पर पहले भी दो हमले हो चुके हैं, इसलिए हमें इस पर भी शक है। जब वो होश में आएंगे तब सच पता चलेगा।
29 जनवरी 2014 को डॉक्टरों ने आशुतोष महाराज को क्लीनिकली डेड घोषित कर दिया था। इसके बाद पूरन सिंह ने हाईकोर्ट में याचिक दायर करके इस मामलेे को सीबीआई को सौंपने की मांग की थी। ये केस अभी तक हाईकोर्ट में चल रहा है।पूरन सिंह नूरमहल में नहर के पास जख्मी मिले। उनके बेटे कमलजीत सिंह ने कहा कि ये हादसा नहीं लग रहा। पहले भी हम पर हमला हो चुका है। अभी भी वहीं मामला लग रहा है। नूरमहल में फस्र्ट एड के बाद उन्हें जालंधर सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। उनके सिर में चोट लगी है। देर रात तक उन्हें होश नहीं आया था। गौर हो कि पूरण सिंह पहले भी संस्थान पर सवाल उठा चुका है.
मुख्य समाचार