मुख्य समाचार

DAINIKMAIL POLITICAL ALERT गुरदासपुर में जाखड़ को हिंदुओं के इस संगठन ने दिया समर्थन, करेंगे जाखड़ का प्रचार

By गुरदासपुर

Published on 05 Oct, 2017 02:02 PM.

गुरदासपुर लोकसभा उप चुनाव में शिव सेना हिन्द ने कांग्रेस को समर्थन देने का एलान कर दिया है। आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने अपनी पूरी टीम के साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सचिव संदीप संधू के साथ मुलाकात की।
इस मौके शिव सेना हिन्द की पूरी टीम की तरफ से
संदीप संधू को माता की चुनरी देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर संदीप संधू ने समर्थन तो बहुत से लोग देते है मगर शिव सेना हिन्द ने बिना किसी निजी स्वार्थ के समर्थन देना बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द ने सिर्फ हिन्दू हित की मांग रखी है।

इस मौके निशांत शर्मा ने कहा
कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के आगे हम ने मांग रखी थी कि मंदिरों के सुधार के लिए विशेष पैकेज की व्यवस्था की जाए। 1984 के काले दौर के दौरान मारे गए निर्दोष हिन्दूओ के परिवारों को मुआवजा दिया जाए। और पंजाब में गायों की सुरक्षा व रखरखाव के लिए खास प्रबंध किये जायें इस के लिए जल्द ही विशेष पैकेज जारी किया। गौ हत्या व तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त कानून बनाया जाए व पंजाब में सभी हिन्दुओ की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाए जाएं ।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह व सुनील जाखड़ समेत समूह कांग्रेस नेताओं ने हमे भरोसा दिलाया है कि शिव सेना हिन्द की देश धर्म के हित की सभी मांगो को अवश्य पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द देश के 15 राज्यो में हिन्दू हित की रक्षा के लिए कार्य कर रही है। और हमारा एक मात्र लक्ष्य हिन्दू धर्म व देश की रक्षा करना है।
और जो हिन्दू हित की बात करेगा शिव सेना हिन्द उस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।

निशांत शर्मा ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि करोड़ो हिन्दुओ ने राम मंदिर निर्माण के लिए भाजपा को वोट डाली थी।करोड़ों हिन्दुओ ने राम मंदिर निर्माण का सपना साकार करने के लिए भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया। ताकि राम मंदिर निर्माण में सरकार हर समस्या का हल कर के मंदिर निर्माण कार्य शुरू करवाये। लेकिन न तो राम मंदिर का निर्माण ही शुरू हो पाया और कश्मीर में धारा 370 लागू करने का वादा भी भाजपा ने पूरा नही किया। भाजपा ने राम मंदिर व धारा 370 के नाम पर देश की जनता को ठगा है।

उन्होंने बताया कि कश्मीरी गिरी ,रोहित साहनी,राहुल शर्मा,संजय बेरी,जगदीप राणा
सौरव अरोड़ा,चंद्र प्रकाश,कपिल महाजन,जगदीप राणा,संजय बेरी, राजिंदर धालीवाल, इशांत शर्मा,आशा कालिया , काला भड़ी,प्रिंस चौधरी,अजय ठाकरे,
किरत मोहाली रणदीप शर्मा,बिन्नी वर्मा आदि तमाम बड़े नेताओं के कांग्रेस के हक़ में चुनावी प्रचार की कमान संभाल ली है।
उन्होंने बताया कि रोहित साहनी व सौरव अरोड़ा की पठानकोट में,वेद अमरजीत व ईशांत शर्मा सुजान पुर,काला भड़ी व किरत सिंह गुरदासपुर, चंद्र प्रकाश व कपिल महाजन गुरदासपुर के गांवों में में घर घर जाकर जाखड़ के हक़ में चुनावी प्रचार की जिम्मेदारी संभालेंगे।
मुख्य समाचार