मुख्य समाचार

भाजपा युवा टीम ने भी झोंकी शाहकोट उपचुनाव में ताक़त,लम्बे समय बाद सक्रिय दिखा भाजपा का यूथ

Published on 16 May, 2018 08:06 PM.

पंजाब भाजपा की युवा टीम लम्बे समय बाद एक्शन में दिखी है. करीब तीन साल बाद जालंधर में यूथ पंजाब की टीम ने माहौल बनाया है. भाजयुमो पंजाब के प्रधान सन्नी शर्मा ने शाहकोट उपचुनाव में यूथ टीम का जलवा दिखा है.


भारतीय जनता युवा मोर्च (भाजयुमो) पंजाब के अध्यक्ष सन्नी शर्मा की और से अकाली-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी नायब सिंह कोहाड़ के पक्ष में एक चुनावी रैली का आयोजन करतार पैलेस में किया गया। इस रैली में भाजपा पंजाब के अध्यक्ष श्वेत मालिक, भाजपा महामंत्री पंजाब राकेश राठौर व अकाली दल की तरफ से पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉक्टर दलजीत सिंह चीमा सहित अकाली-भाजपा गठबंधन के दर्जनों शीर्ष नेता विशेष तौर पर शामिल हुए। भाजयुमो पंजाब ने जनसमूह इकट्ठा करके अपनी ताकत दिखाई.
इस अवसर पर भाजपा पंजाब के श्वेत मालिक ने रैली में एकत्रित विशाल जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर नाकाम सिद्ध हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पुंजाब में आज सरकार नाम की कोई भी चीज नहीं है। अदृश्य सरकार के चलते अफसरसाही पूरी तरह हावी हो चुकी है। आए दिन पंजाब में लोकतत्र की हत्या की जा रही है। श् मालिक ने बताया की इस निकम्मी साकार की कारगुजारी से समाज का हर वर्ग आज दुखी है। कारण कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जो जो वायदे पंजाब कि जनता के साथ किये थे वो सभी पूरी तरह खोखले सिद्ध हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों के बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने के अपने वायदे को मौजूदा सरकार ने कांग्रेस के दो गरीब परिवारों से सबंधित पूर्व मुख्यमंत्री स.बेअंत सिंह का ओवर ऐज  हो चुके पौत्र व पंजाब के मौजूदा कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की धर्मपत्नी डॉ.नवजोत कौर सिद्धू को नौकरी देकर होने इस वायदे की इतिश्री कर ली है।

इस रैली में विशेष रूप से भाग लेने पहुंचे भाजपा पंजाब के उपाध्यक्ष राकेश राठौर ने उपस्थिति से अकाली-भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह कोहाड़ के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि कांग्रेस राज में आज  राज्य के लगभग हर क्षेत्र पर माफियाराज का बोलबाला है।


इस अवसर पर भाजयुमो पंजाब के अध्यक्ष सन्नी शर्मा ने अकाली-भाजपा गठबन्धन के सभी शीर्ष नेताओं के साथ साथ विशाल जनसमूह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कैप्टन अमरिन्द्र सिंह की सरकार पंजाबियों की गुनाहगार है, जिसने अपने चुनाव मैनीफेस्टो में किए झूठे वायदों की असलियत अपने अब तक के कार्यकाल दौरान दिखा दी है। उन्होंने कहा कि यह बात हर प्रदेश वासी जानता है कि जब भी राज्य में  विकास कार्य हुए हैं, वह गठबंधन सरकार के समय ही हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को गुमराह करने वाली पार्टी बताते  हुए लोगों को सुचेत किया कि इससे बचा जाए। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस का वह प्रत्याशी है, जो न सिर्फ खुद एक बार चुनाव हार चुका है, बल्कि अवैध रेत खनन के मामले में भी फंसा हुआ है जबकि दूसरी तरफ गठबंधन का ऐसा प्रत्याशी है, जिसके स्व.पिता अजीत सिंह कोहाड़ ने क्षेत्र का समुचित विकास करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है।

 इस रैली स्थल में उपस्थित पंजाब पूर्व अध्यक्ष  कमल शर्मा और पूर्व मंत्री पंजाब अकाली दल के डॉक्टर दलजीत सिंह चीमा, मनोरंजन कालिया , हीरा सिंह गाबड़िया , विधायक अरुण नारंग व सोम प्रकाश,  पूर्व विधायक केडी भंडारी , पंजाब के उपाध्यक्ष हंसराज हंस , महेंद्र भगत ,  मेयर फगवाड़ा अरुण खोसला,   तरसेम मित्तल व  जालंधर देहाती के अध्यक्ष भाजपा दीपक मौजूद थे.

मुख्य समाचार