मुख्य समाचार

DAINIKMAIL POLITICAL ALERT मंदाकिणी रिसोर्ट में पिस्टल गिरने का मामला: केंद्रीय मंत्री विजय सांपला भाजपा के जिला प्रधान को साथ लेकर पहुंचे शीतल अंगुराल के घर, पुलिस ने तोड़ा प्रोटोकोल, नाराज हुए मंत्री, देखें वीडियो

Published on 08 Jul, 2018 09:46 PM.

वीडियो देखने के लिए इस नीले लिंक पर क्लिक करे

मंदाकिणी रिसोर्ट में पिस्टल गिरने के मामले में भाजपा नेता शीतल अंगुराल पर दर्ज केस के मामले में केंद्रीय मंत्री विजय सांपला जिला प्रधान रमेश शर्मा को साथ लेकर शीतल अंगुराल के घर पहुंचे. इस दौरान सांपला ने इस पूरे मामले में पुलिस का कंपेरिजन कांग्रेस के विंग से कर दिया. सांपला ने कहा कि पुलिस कांग्रेस के विंग की तरह काम कर रही है. शीतल अंगुराल के खिलाफ दर्ज केस सरासर सियासी रंजिश है. वह उनके साथ खड़े हैं और पार्टी के किसी भी वर्कर के साथ धक्केशाही बर्दाश्त नहीं होगी. इस मौके पर भाजपा नेता अमित तनेजा, अकाली नेता एचएस वालिया भी मौजूद थे.

 पुलिस ने तोड़ा प्रोटोकोल, नाराज हुए सांपला

केंद्रीय मंत्री विजय सांपला भाजपा नेता शीतल अंगुराल के घर पहुंचे तो इसकी जानकारी प्रोटोकोल के मुताबिक इलाके के एसएचओ और एसीपी को दी गई थी. प्रोटोकोल के मुताबिक एसएचओ या डयूटी अफसर को मौके पर पहुंचना होता है मगर एसएचओ वहां नहीं पहुंचे. केंद्रीय मंत्री की गाड़ी शीतल अंगुराल के घर के बाहर जाम में फंस गई तो सांपला नाराज हो गए. हालांकि एसएचओ निर्मल सिंह का कहना है कि वह मौके पर पहुंचे थे.

मुख्य समाचार