DAINIKMAIL ALERT जालंधर west में आम लोगो को ठगने वाले कालोनाइजर और बिल्डर नही करवाएंगे ठगी, अब अवैध इमारतों के बिकने से पहले ही होगी कारवाई, अवैध प्लाटिंग कर बन रही थी कोठियां, चला निगम का पंजा

Spread the News
जालंधर west में भू माफिया के लिए बुरी खबर है। अवैध प्लाटिंग पर अवैध निर्माण कर जरूरतमंदों से उनकी पूंजी लेकर अवैध घर बेचने वालो को अब खैर नहीं है। पहले शिकायते दबाई जाती थी और जब तक कारवाई होती थी तब तक बिल्डर किसी गरीब को बिल्डिंग बेच निकल जाता था और नुकसान खरीददार का होता था। मगर अब बिकने से पहले ही कारवाई होनी शुरू हो गई है।


बस्ती दानिशमंद में अवैध प्लाटिंग कर कोठियां बनाई जा रही थी। तंग गलियों में प्लाटिंग कर बन रही कोठियों की शिकायत नगर निगम और इलाका विधायक शीतल अंगुराल से की गई थी। जिसके बाद नगर निगम हरकत में आया और आम तौर पर सीलिंग कर कन्नी काटते वाले अफसर पहली बार एक्शन मोड पर दिखाई दिए और निगम का पंजा इन कोठियों पर चल कोठियां तोड़ी गई है। विधायक शीतल अंगुराल का कहना है की वो जरूरतमंदों के खिलाफ एक्शन के हक में नहीं है मगर जो बिल्डर अवैध प्लाटिंग कर वहा कोठिया बना कर गरीबों को पूंजी लूट कर निकल जाते है उन्हे पहली स्टेज पर ही रोका जा रहा है क्योंकि बिल्डर इमारत बेच निकल जाता है और जब करवाई होती है तो नुकसान खरीददार का होता है। इसलिए ऐसे बिल्डरों की इमारतों पर कारवाई जो रही है जो भू माफिया बन कर अवैध निर्माण कर भोले भाले लोगो को कोठिया बेच निकल जाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!