DAINIKMAIL EXPOSE आप के राज में जालंधर में फाइव स्टार करप्शन, बिना कंपलीशन सर्टिविकेट के कर दिया हाई प्रोफाइल होटल का उद्धघाटन

Spread the NEWS

जालंधर में आप के राज में फाइव स्टार क्रपशन हो रही है। जालंधर सेंट्रल के इलाके में हैरानी भरा मामला सामने आया है। यह एक हाई प्रोफाइल होटल का उद्घाटन बिना कनप्लीशन सर्टिविकेट के ही हो गया है। जबकि सुरक्षा मानकों की नजर से यह एक बड़ा मामला है। क्योंकि नगर निगम नक्शा पास करनेके बाद निर्माण पूरा होने पर जांचती है की होटल का निर्माण पास नक्शे के मुताबिक हुआ या नहीं। यह आपात हालत में लोगो को सुरक्षा के इंतजाम पूरे है या नही। मगर आप के राज में होटल को ऐसे ही खोल दिया गया है। बताया जा रहा है की निगम के अफसरों ने होटल के उद्घाटन की रिपोर्ट ही नहीं की जबकि होटल मालिक ने अखबारों में भी होटल के उद्घाटन की खबरे लगवा दी।

 

एरिया टाउन प्लानर की आंखे बन्द हुई

हैरानी की बात है की निगम के अफसरों की आंखे इस पूरे मामले में बंद हो गई हैं। नियम के मुताबिक एरिया टाउन प्लानर को निगरानी रखनी होती है की बिल्डिंग पास नक्शे के मुताबिक बनी या नही मगर यहां तो अखबारों में होटल के उद्घाटन की खबरे तक छप गई मगर अभी तक कोई कारवाई नही की गई।

 

होटल हो सकता है सील

कानून के मुताबिक कोई भी बिल्डिंग बिना कनप्लीशन के काम में नही लाई जा सकती मगर यहां तो कानून को ताक पर रखा गया है। कानून के मुताबिक यह हाई प्रोफाइल होटल अब खुलते ही सील हो सकता है।

 

विधायक साहिब चुप क्यों?

हैरानी की बात है जालंधर सेंट्रल में हाई प्रोफाइल होटल खुल गया मगर विधायक साहिब चुप है।उनकी चुप्पी की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। यह भी चर्चा है की विधायक को सिफारिश पर हो यह सारा खेल हुआ है। आने वाले समय में यह मामला विधायक के लिए भी दिक्कत बन सकता है क्योंकि मामला सीएम दरबार में जाने जा रहा है। इस संबंध में विधायक ने कहा की उनके ध्यान में नही है यदि कोई क्रपशन हुई है तो जांच करवाई जाएगी।