DAINIKMAIL POLITICAL BREAKING लोकसभा उपचुनाव में विधायक शीतल अंगुराल को फ्रंटफुट पर लाई आप, सीएम भगवंत मान ने विधायक शीतल की मौजूदगी में पूर्व विधायक जगबीर बराड़ को ज्वाइन करवाई आप, क्या अंगुराल परिवार पर दांव खेलने की तैयारी में है आप!

Spread the NEWS

जालंधर में लोकसभा उपचुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने एक दिग्गज लीडर को आम आदमी पार्टी ज्वाइन करवा दी है। इस सारे प्रकरण में खास बात यह रही आम आदमी पार्टी के जालंधर west से विधायक शीतल अंगुराल को फ्रंट फुट पर रखा गया है।

जालंधर में जल्द ही लोकसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं इससे पहले जगबीर बराड़ जो कि जालंधर कैंट से विधायक रह चुके हैं को आप ज्वाइन करवाई गई है ।खास बात यह रही कि जॉइनिंग में आप के विधायक शीतल को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फ्रंट फुट पर रखा है ।आपको बता दें कि उपचुनाव के कारण जालंधर में सियासत गरमाई हुई है इस समय आम आदमी पार्टी के पास जालंधर में SC नेता के रूप में शीतल गुलाल एक फायरब्रांड लीडर के रूप में उभर रहे हैं। हालांकि शीतल खुलकर इस बात से इंकार कर रहे हैं कि वह या उनका परिवार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहा है। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि यदि पार्टी जिम्मेवारी लगाएगी तो वह सबसे आगे खड़े हैं और यह सीट हर हाल में आम आदमी पार्टी ही जीतेगी। मुख्यमंत्री भगवंत मन ने आज जगबीर बराड़ को आम आदमी पार्टी ज्वाइन करवा दी है इस मौके पर आम आदमी पार्टी की सशक्त महिला लीडर राजविंदर कौर भी मौजूद रही। यहां बता दें कि आम आदमी पार्टी की तरफ से लोकसभा उपचुनाव में विधायक शीतल के भाई राजन को लगवाने की चर्चा चल रही है इस बीच जिस तरीके से इस बड़ी जॉइनिंग में सीएम भगवंत मान ने शीतल  को अपने साथ रखा है उससे यह चर्चाएं और भी तेज हो गई हैं कि हो सकता है लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी अंगुराल परिवार पर ही दांव खेले.