DAINIKMAIL BIG ALERT कन्हैया मित्तल पर दर्ज एफआइआर का विरोध, यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट ने लिया स्टैंड

Spread the NEWS

 

दैनिकमेल, जालंधर

मशहूर भजन गायक कन्हैया मित्तल के खिलाफ जालंधर में दर्ज किये गए केस का विरोध शुरू हो गया है. यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट ने कन्हैंया मित्तल पर दर्ज केस का जबरदस्त विरोध किया है.फ्रंट के स्टेट प्रधान मनोज नन्हा ने इस संबंध में जालंधर देहात के एसएसपी को पत्र लिख कर मांग की है की यह केस गलत है इसे रद्द किया जाए. इसके चेतावनी भी दी है की यदि केस रद्द किया गया तो माहौल तनावपूर्ण हो सकता है.
यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट के पंजाब प्रधान मनोज नन्हा ने कहा है की एक कार्यक्रम में कन्हैया मित्तल ने ईसाई भाईचारे का जिक्र किया गया था जिसे गलत ढंग से ले लिया गया जबकि कन्हैया मित्तल सभी धर्मो का सम्मान करते है. फिर की उनके शब्दों से किसी का मन आहात हो गया है उन्होंने एक वीडिओ के जरिये खेद भी लता दिया था मगर फिर भी जालंधर के थाना लांबड़ा में उनके खिलाफ केस दर्ज करना अनैतिक है. उन्होंने चेतावनी दी की यदि यह केस एक दिनन में रद्द न हुआ तो माहौल तनावपूर्ण होने के साथ साथ भाईचारे में दरार भी आ सकती है. इसलिए इन केस को तत्काल रद्द किया जाए और उनके संगठन के साथ साथ पंजाब के कई संगठन मित्तल के साथ है क्योकि उन्होंने इस मामले में खेद जाता दिया था.

यूनाइटेड हिंदू फ्रंट की तरफ से बैठक का आयोजन गोपाल नगर स्थित हिंद क्रांति दल के कार्यालय में हुआ। जिसमें हाल ही में बालाजी फेम भजन गायक कन्हैया मित्तल पर दर्ज किए गए मामले का व्यापक विरोध किया गया। पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित हुए एक धार्मिक आयोजन के दौरान गायक कन्हैया मित्तल द्वारा हिंदू धर्म का प्रचार करते हुए कुछ शब्दावली का इस्तेमाल किया गया था, जिसका ईसाई भाईचारे द्वारा विरोध किए जाने के बाद भजन गायक कन्हैया मित्तल द्वारा माफी मांग ली गई थी। जिस पर ईसाई भाईचारे के प्रतिनिधियों ने भी अपनी सहमति जताई दी। बावजूद इसके जालंधर के अंतर्गत पढ़ने थाना लांबड़ा में कन्हैया मित्तल पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसे लेकर हिंदू संगठनों में भारी रोष है।

उनका आरोप है कि मामले को लेकर माफी मांगने के बाद भी कन्हैया मित्तल पर दबाव में मामला दर्ज किया गया है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हिंदू संगठनों के प्रतिनिधियों के अलावा संत समाज के सदस्यों ने भी पुलिस प्रशासन से उक्त मामला जल्द से जल्द रद्द करने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों का आपसी भाईचारा बनाए रखने के लिए उक्त पर्चे को रद्द करना अति आवश्यक है।

इस अवसर पर महंत बंसीदास वैश्ण मंडल, यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष मनोज नन्हा, विश्व मानव कल्याण मिशन से पंडित दीनदयाल शास्त्री, पतंजलि योग समिति से संजीव शर्मा, हिंदू हेल्पलाइन से दीपक कुमार, आशीष अरोड़ा, आशु, गुरमीत निकका, सोनू अग्रवाल, शानू कश्यप, प्रभु प्रेमी वेलफेयर सोसाइटी से पारसमणी सहोता, विकास संगर व पुनीत सहोता सहित सदस्य मौजूद थे।