DAINIKMAIL CITY ALERT जमीनी विवाद में आए पूर्व विधायक बेरी, महिला बोली पूर्व विधायक की शह पर हड़पी जा रही है उनकी कोठी

Spread the NEWS

जालंधर सेंट्रल के पूर्व विधायक राजिंदर बेरी एक जमीनी विवाद में मौके पर पहुंचे तो विवाद बढ़ गया। अब महिला ने पूर्व विधायक पर किरायेदार को जमीन हड़पने की शह देने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की गई है।

नीतू सहगल ने बताया कि वह पानीपत की रहने वाली हैं और उनकी एक कोठी जालंधर के न्यू देओल नगर में भी है। जो उन्होंने रमन बहल को पिछले करीब 3 वर्ष से किराय पर दी हुई है।  कारोबार में आई मंदी व पति के बीमार हो जाने पर उन्होंने पैसों की आवश्यकता के चलते उन्होंने रमन बहल को कोठी खाली करने को बोला और उन्होंने उसे बेचकर पैसे वसूलने का सोचा।

वो जब पिछले दिनों जालंधर आई तो उन्हें तो घर की लोकेशन भी नहीं याद थी कि वह वहाँ पहुँच जाती। उन्हें लोकेशन भी रमन ने व्हाट्सप्प पर भेजी जिस को देख वह मौके पर पहुंची तो उनके पहुंचने पश्चात कांग्रेसी पूर्व विधायक राजिंदर बेरी अपने गनमैन व समर्थकों सहित मौके पर आ गए व और उनके साथ उनकी शह पर धक्केशाही की गई और उन्हें अपने ही घर से बहर निकाल दिया और देख लेने की धमकी दी नीतू ने आगे बताया कि इस बारे उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उचित कार्यवाही होगी। महिला का कहना है न्यू देओल नगर तो उनके हल्के में भी नहीं आता मगर फिर भी वो हस्तक्षेप कर उनके साथ धक्के शाही करवा रहे है। उधर राजिंदर बेरी ने इन आरोपी को गलत बताया है।