DAINIKMAIL CITY POLITICS विधायक शीतल अंगुराल को नोटिस की झूठी खबर फैलाने पर लटकी कानूनी कारवाई की तलवार, खबर डिलीट कर किया भूल सुधार, ख़बर की जगह ERROR लगाया

Spread the NEWS

दैनिकमेल, जालंधर

विधायक शीतल अंगुराल को पार्टी की तरफ से नोटिस जारी करने की गलत खबर फैलाने वालों ने कानूनी कारवाई के डर से खबर डिलीट कर दी है। बताया जा रहा है कुछ शरारती लोगो ने यह खबर फैला दी थी कि विधायक शीतल अंगुराल को पार्टी ने लाइव होने के कारण नोटिस जारी किया है जबकि यह खबर गलत थी। मगर कुछ पोर्टल ने इस खबर को बिना नोटिस के छाप दिया।

बताया जा रहा है की सबसे पहले इस खबर को चलाने वाले पोर्टलो की विश्वसनीयता पर विधायक शीतल अंगुराल ने सवाल उठाया था। बिना जांचे परखे खबर लगाई गई थी जिस पर स्थिति दोपहर को साफ हो गई की ऐसा कोई नोटिस जारी नही हुआ है। सोशल मीडिया पर पोर्टल से फैली इस खबर को कुछ main stream की मीडिया ने भी सार्वजनिक कर दिया था। इसके बाद खबर फैलाने वाले पोर्टलो पर कानूनी कारवाई की तलवार लटकने लगी जिस पर उक्त पोर्टलो ने यह खबर डिलीट कर भूल सुधार कर लिया है। अब उक्त खबर को खोलने पर 404 ERROR आ रहा है जिससे इस बात को बाल मिला है की यह खबर गलत थी और विधायक को अब तक कोई नोटिस जारी नही हुआ है।