Sharath Kamal को दोहरी सफलता: Sreeja Akula के साथ मिश्रित युगल में जीता Gold, पुरूष एकल के फाइनल में किया क्वालीफाई

Spread the NEWS

भारतीय टेबल टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी अचंत शरत कमल और श्रीजा अकुला ने रविवार को राष्ट्रमंडल खेलों में मिश्रित युगल स्वर्ण पदक जीता। दूसरे गेम में एक ब्लिप को छोड़कर शरत और अकुला की जोड़ी ने टाई पर पूरी तरह से नियंत्रण कर लिया, उन्होंने मलेशिया के जेवेन चोंग और केरेन लिन को 11-4, 9-11, 11-5, 11-6 से हराकर गोल्ड हासिल किया।

वहीं, स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 में रविवार को इंग्लैंड के पॉल ड्रिंकहॉल को 4-2 से हराकर पुरुष एकल फाइनल में जगह बनाई, जबकि सत्यन ज्ञानसेकरन को ड्रिंकहॉल के हमवतन लायम पिचफोर्ड के हाथों 4-1 से हार मिली। शरत ने छह गेमों के सेमीफाइनल मैच में ड्रिंकहॉल को 11-8, 11-8, 8-11, 11-7, 9-11, 11-8 से मात दी।

मिश्रित युगल टेबल टेनिस में स्वर्ण पदक जीतने के लिए शरत कमल और श्रीजा अकुला को हार्दिक बधाई देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक साथ खेलने और जीतने का अपना ही मजा है। शरतकमल और श्रीजा अकुला ने शानदार टीम वर्क दिखाया और टीटी मिक्स्ड डबल्स इवेंट में प्रतिष्ठित स्वर्ण पदक जीता। मैं उनके धैर्य और तप की प्रशंसा करता हूं। शरथ ने उन सभी राष्ट्रमंडल खेलों के फाइनल में प्रवेश किया जिनमें उन्होंने भाग लिया था।”

error: Content is protected !!