America के Cincinnati शहर में हुई गोलीबारी, 9 लोग Injured

Spread the NEWS

अमेरिका के सिनसिनाटी शहर में हुई गोलीबारी में कम से कम 9 लोग घायल हो गए हैं। सिनसिनाटी पुलिस विभाग के सहायक प्रमुख माइक जॉन के हवाले से एक समाचार एजेंसी ने बताया कि संदिग्ध शूटर शहर के मेन स्ट्रीट पर भीड़भाड़ वाले इलाके में गोलियां चलाने के बाद मौके से फरार हो गया। सिनसिनाटी पुलिस विभाग के सहायक प्रमुख माइक जॉन ने कहा, कि ‘अभी हमारे पास एक सिनसिनाटी पुलिस अधिकारी है, जिसने एक राउंड को डिस्चार्ज कर दिया है। इसके अलावा हम नहीं जानते कि क्या उस अधिकारी ने उस व्यक्ति को मारा था जिस पर वह बंदूक चला रहा था।’’

‘‘मैं आपको जो बता सकता हूं, वह वह व्यक्ति है जिस पर उसने गोली चलाई थी, उस समय सक्रिय रूप से बंदूक की शूटिंग कर रहा था।’’ उन्होंने कहा कि पीड़ितों में से किसी की भी हालत गंभीर नहीं है, ज्यादातर घाव निचले छोरों पर हैं। यह घटना ओहायो शहर के लोकप्रिय ओवर-द-राइन पड़ोस में घटी जो अपने रेस्तरां और बार के दृश्य के लिए जाना जाता है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि कितनी गोलियां चलाई गईं, लेकिन जॉन ने कहा कि उन्हें 15 से 20 गोलियों का वर्णन करने वाले गवाहों के बयान मिले।

प्रारंभिक विवरण में कहा गया है कि संदिग्ध ने सफेद शर्ट और गहरे रंग की पैंट पहनी हुई थी, लेकिन कोई अन्य विवरण तुरंत उपलब्ध नहीं था। सिनसिनाटी पुलिस विभाग के सहायक प्रमुख माइक जॉन ने आगे कहा कि सिनसिनाटी के नजदीकी सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में एक और गोलीबारी में कम से कम दो लोग घायल हो गए।

error: Content is protected !!