DAINIKMAIL CITY POLITICS जालंधर west के इस वार्ड की सियासत में बड़ा उलटफेर, पूर्व पार्षद सुनंदा मल्होत्रा के पति का बड़ा ऐलान, परिवार ने दिया वार्ड 46 से विधायक शीतल अंगुराल के करीबी बब्बू बजाज को समर्थन, वार्ड जनरल हुआ तो मल्होत्रा परिवार खुद नही बब्बू बजाज को उतारेगा वार्ड के सियासी मैदान में

Spread the NEWS

दैनिकमेल, जालंधर
जालंधर west के वार्ड 46 की सियासत में बड़ा उलटफेर हो गया है। इस आरक्षित वार्ड के इन चुनाव में जनरल होने की आशंका के बीच पूर्व पार्षद सुनंदा मल्होत्रा के पति योगेश मल्होत्रा की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्पष्ट कर दिया है की योगेश मल्होत्रा परिवार बब्बू बजाज निरंकारी को समर्थन देगा। उन्होंने खुलेआम लिखा है की मल्होत्रा परिवार तन मन और धन से उनकी मदद करेगा।

इससे यह भी स्पष्ट हो गया है की यदि मल्होत्रा परिवार में मतभेद नहीं हुए तो योगेश मल्होत्रा परिवार से अब कोई भी वार्ड 46 से चुनाव लड़ेगा। हालांकि बब्बू बजाज किस पार्टी से आयेंगे यह स्पष्ट नहीं है मगर वो विधायक शीतल अंगुराल के करीबी है ऐसे में यह चर्चा भी गर्म गई है की वो आप के संभावित प्रत्याशी हो सकते है।

इससे पहले चर्चा था की मल्होत्रा परिवार वार्ड जनरल होने पर हर हाल में चुनाव लड़ेगा मगर योगेश मल्होत्रा के बयान से यह संभावनाएं लगभग खत्म हो गई है।